शहीदे वतन नवाब मज्जू ख़ाँ के नाम के बोर्ड को मिला न्याय

मुरादाबाद। बुधवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गलशहीद पहुँचे जहाँ उन्होंने नवाब मज्जू ख़ाँ के नाम के बोर्ड का निरीक्षण किया जिसे मुरादाबाद प्रशासन ने ससम्मान कल शाम उसके स्थान पर लगवा दिया था।

इस सम्बंध में बात करते हुए आम पार्टी के रुहेलखण्ड प्रान्त उपाध्यक्ष राशिद सैफ़ी एवं जिला अध्यक्ष नज़रुद्दीन मलिक ने सयुंक्त रूप से बताया कि पार्टी की तिरंगा शाखा के स्वच्छ सरोवर अभियान के तहत पिछले रविवार को हम सभी लोग गलशहीद स्थित जिगर पार्क और शहीदाने वतन नवाब मज्जू ख़ाँ की क़ब्र पर साफ़ सफ़ाई करने आये तो स्थानीय लोगों ने हमें बताया कि नवाब मज्जू ख़ाँ के नाम का बोर्ड प्रशासन ने उतार कर लावारिसों की तरह सड़क पर डाल दिया है। हमने जाकर वह बोर्ड देखा और तुरंत ही मीडिया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से जिलाधिकारी मुरादाबाद, डीआईजी मुरादाबाद, नगर निगम, एवं नगर आयुक्त से मांग की, कि शहीदाने वतन नवाब मज्जू ख़ाँ के नाम के बोर्ड की इस तरह बेकद्री ना की जाये और उसे जल्द से जल्द ससम्मान उसके स्थान पर लगाया जाये, आज 10 दिन बाद प्रशासन ने हमारी माँग मान ली है और बोर्ड को ससम्मान उसके स्थान पर लगवा दिया है, हम प्रशासन का धन्यवाद अदा करते हैं और निवेदन करते हैं कि किसी भी शहीद एवं महापुरुष के नाम के स्मारक, पार्क, या बोर्ड की बेकद्री ना की जाये बल्कि सम्मान के साथ उन धरोहरों की देखभाल की जाये।

इस कार्य में मुख्य रूप से ये सभी कार्यकर्ता शामिल रहे, प्रान्तीय उपाध्यक्ष राशिद सैफ़ी, जिलाध्यक्ष नज़रुद्दीन मलिक, तिरंगा शाखा प्रमुख आज़म खान, अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष फैज़ान उल हक़, मो ज़की, रईसुद्दीन, अरशद, अल्ताफ़ अली, रईस मलिक मौ हैदर, मौ असलम अजय कुमार आदि शामिल रहे।