Moradabad: मूढापांडे में मतदान के बाद दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे,वीडियो वायरल

मुरादाबाद: जनपद के मूढापांडे थाना क्षेत्र में चुनाव सम्पन्न होने के बाद दो प्रत्याशियों के समर्थकों में मामूली बात पर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा की दर्जनों लोग आपस मे भीड़ गए इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव करना शुरू कर दिया। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वारयल कर दिया। गांव में पथराव होने की सूचना मिलते ही पुलिस भी घटना स्थल पहुचीं और घायल को उपचार के लिए भेजा। पुलिस ने पथराव करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर वारयल वीडियो में दिख रहे लोगो की पहचानकर कार्यवाही कर रही है।

ये है मामला

दरअसल मूढापांडे थाना क्षेत्र ग्राम खरगपुर जगतपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद मतदान स्थल के बाहर सड़क पर प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच मामूली बात पर मारपीट हो गई, लेकिन बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्ष एक दूसरे पर पथराव करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचीं लेकिन तब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि इस घटना में दो लोगों के मामूली चोट आई है। गांव में हुए बबाल का किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वारयल कर दिया। दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी है। वीडियो वारयल होने के बाद उपनिरीक्षक अर्जुन त्यागी की तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में हसनैन पुत्र रफीक,शौकीन पुत्र रफीक ,बाबू पुत्र  डल्लू ,बरकत पुत्र लियाकत, खलील पुत्र डल्लू, अकरम पुत्र खलील, रिजवान पुत्र जमील, नोमान पुत्र जमील, मुर्तजा पुत्र भूरा, आकिल पुत्र करीम को नामजद करते हुए 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपी मुर्तजा पुत्र भूरा को मौके से गिरफ्तार किया गया।

होगी कार्रवाई

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने भी मौका मुआयना किया। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।