Moradabad: सीएम योगी ने कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण कर दिए ये दिशा-निर्देश

मुरादाबाद: देश भर में कोरोना की दूसरी लहर का आम लोगों पर जमकर कहर हो रहा है। जिससे सरकारी स्वास्थ्य सेवाएँ चरमरा गयीं हैं। खुद मुख्यमंत्री ने अब स्थानीय स्तर पर जाकर व्यवस्थाओं को चेक करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महानगर पहुंचे यहां उन्होंने कलेक्ट्रेट स्थित कोविड कमांड सेंटर का जायजा लिया और अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में स्थानीय भाजपा नेताओं उअर जनप्रतिनिधियों से भी मुलाक़ात की।

ये रहे मौजूद

इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ मंडलायुक्त आञ्जनेय कुमार सिंह, डीआईजी शलभ माथुर, डीएम राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत अन्य अफसर मौजूद रहे। वहीँ प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेन्द्र चौधर भी मौजूद रहे।

स्थिति चिंताजनक

यहां बता दें कि मंडल में कोरोना को लेकर स्थिति बेहद चिंताजनक बनी हुई है, ऑक्सीजन सप्लाई से लेकर मरीजों के इलाज में रोजाना ही लापरवाहियों की खबरें सामने आ रहीं हैं। यही नहीं पिछले सप्ताह अलग-अलग अस्पतालों में एक साथ एक दर्जन से अधिक मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी से हो गयी। लेकिन स्थानीय प्रशासन ने उसे मांगने से इनकार कर दिया था। वहीँ अभी वैक्सीन भी बड़े पैमाने पर नहीं लग पा रही है।