शिक्षक के घर से नकदी समेत लाखों की चोरी, भाई दूज मनाने गया था परिवार

बरेली। पत्नी व बच्चों को ससुराल लेकर गए शिक्षक के घर से चोरों ने लाखों रुपए की नकदी व कीमती सामान से हाथ साफ कर लिया। जब शिक्षक के पड़ोसी ने घर का ताला टूटा हुआ देखा तो उसकी जानकारी शिक्षक को दी।

पीड़ित शिक्षक के अनुसार चोर घर में रखे करीब 17 लाख रूपए के जेवरात व 3.5 लाख रूपए कैश ले गए हैं। मामले में पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी हैं। घटना बिथरी चैनपुर के नरियावल में रहने वाले सुशांत शर्मा धौरा टांडा में सरकारी शिक्षक है। उनके भाई सरिया सीमेंट कारोबारी जयंत भी पड़ोस में रहते है। दोनों घरों का मेन गेट एक है। सुशांत भाई दूज मनाने अपनी पत्नी निशि शर्मा और बच्चों के साथ ससुराल गए हुए थे।
उनके भाई जयंत की पत्नी नेहा भी ससुराल गयी हुई थी। शुशांत के भाई जयंत अपने घर में छत पर सो रहे थे। नीचे कमरे में उनके दोनों बच्चे सो रहे थे। इस बीच अज्ञात चोरों ने उनके घर की अलमारी का लाॅकर काट कर था।उसमें रखे करीब 17 लाख के जेवर व 3.5 लाख रुपये से हाथ साफ कर लिया.
पीड़ितों के मुताबिक चोरों ने गैस कटर से ताले काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं।उन्होंने बताया कि चाेरों ने गैस कटर से उनकी अलमारी के लॉकर को भी काट दिया। जिसमें जेवरात व नकदी रखी थी।उसके बादचोर जयंत के घर में घुसे।जहां से जयंत की पैंट रखे पर्स से 12 हजार रुपये भी निकाल ले गए और पैंट छत पर फेक कर चले गए। सूचना पर इंस्पेक्टर संजय सिंह ,सीओ डॉग स्कवाएड, फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। डॉग स्कवाएड ने जहां घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं, फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पर मौजूद सांइटिफिक साक्ष्यो को एकत्रित किया हैं। हालांकि पुलिस मामले में पूछताछ कर रही हैं। पीड़ित की तरफ से अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस जांच में जुटी है।