उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक में की गई विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक ब्लॉक संसाधन केंद्र कांठ पर डॉ कपिल सिरोही की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

बैठक को संबोधित करते हुए डॉ कपिल सिरोही ने DA 4% (34-38) व बोनस के बिलों के सम्बन्ध में चर्चा की। इस दौरान ग्रेच्युटी फार्म पर पूरे विचार विमर्श करने और विधिक राय लेने के उपरांत आवश्यक कार्य किए जाने के संबंध में कार्ययोजना तैयार की गई। अध्यापकों के लंबित चयन वेतन मान के एरियर के संबंध में एवं अध्यापकों के एक एक दिन के कटे वेतनों के एरियर के संबंध में भी विस्तृत चर्चा की गयी। बैठक का प्ररम्भ कोषाध्यक्ष मौहम्मद रिजवान ने किया। बैठक में कृष्ण गोपाल सिंह, गौरव सिंह, पियूष, अनुज विश्नोई, अशोक यादव, नोतेंद्र सिंह, शमीम अहमद, सरमेंद्र सिंह, रिजवान अहमद, गरिमा गुप्ता, भुवनेश, मधुबाला और प्रियंका ने शिक्षक हित में यथार्थ परक तथ्यों को सदन के समक्ष प्रस्तुत किया। बैठक में लोकेंद्र सिंह, विग्नेश कौशिक, हेतराम सिंह, रिजवान अहमद, मेघराज, दुष्यंत यादव, आशीष चौधरी, रजत कुमार, अजमल, जोगेंद्र यादव, दीपा सिंह, कंचन चौरसिया आदि ने प्रतिभाग किया।

बैठक का सफल संचालन जुबैर अहमद अंसारी द्वारा किया गया,बैठक के समापन के संबोधन में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के ऊर्जावान अध्यक्ष श्री डॉ कपिल सिरोही ने शिक्षक हितों में हमेशा कर्तव्य निष्ठा के साथ कार्य करने का आश्वासन दिया गया ।