Shadijunction की मुरादाबाद में एक और Franchisee A. & A. Associates के नाम

Shadijunction.com का लक्ष्य साइट की सेवाओं का उपयोग करके दो लोगों को मिलने और विवाह में अपनी रुचि दिखाने के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित मंच प्रदान करना है और संदेश और बातचीत के माध्यम से जुड़ा रहना है। Shadijunction ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वैवाहिक साइट है। भारत में और विदेशों में रहने वाले भारतीयों के बीच लोकप्रिय होने के कारण, Shadijunction वेबसाइट ने भारतीयों के बीच अपने बेटों और बेटियों के लिए शादियों की व्यवस्था करने वाले माता-पिता की प्राचीन परंपरा के मुताबिक विकसित है। इसलिए, यदि आप अविवाहित हैं और अपने जीवनसाथी से मिलने का सपना देख रहे हैं तो Shadijunction.com आपके लिए है जहां पर आपको मिलेंगे आपके ड्रीम पार्टनर जिसे आपने हमेशा चाहा है। इसकी लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है और मुरादाबाद, हरदोई के बाद अब मुरादाबाद में एक और Franchisee ए. एंड-ए. एसोसिएट ने ली है।

दूसरी तरफ, मुरादाबाद महानगर के Franchisee A. & A. Associate के मालिक अजय कुमार विश्नोई व अलका विश्नोई कहते हैं कि लाखों एकल दिलों को एक साथ लाने के लक्ष्य के साथ, Shadijunction.com आगे बढ़ रहा है और आपको अपने जीवन के प्यार को पूरा करने में मदद कर रहा है क्योंकि Shadijunction.com आपको 100 प्रतिशत सत्यापित प्रोफाइल प्रदान करता है और एक उत्कृष्ट वेडिंग प्लानर के रूप में भी काम करता है। बताते हैं कि Shadijunction.com टीम के कुशल और समर्पित क्रू की बदौलत सभी संभावित ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा समाधान पेश कर रहा है। Shadijunction.com अपनी स्थापना के समय से ही कुंवारे लोगों को उनकी लाइफ पार्टनर चुनने में सहायता करता है। 10 से अधिक वर्षों की विशेषज्ञता के साथ, ब्रांड वैवाहिक क्षेत्र में मजबूती से स्थापित है।

Shadijunction.com के संस्थापक केके गुप्ता बताते हैं, ”आज की डिजिटल दुनिया में ज्यादा से ज्यादा लोग डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल नए लोगों से मिलने के लिए कर रहे हैं. हाल के एक सर्वेक्षण के अनुसार, विवाह के लिए तैयार अविवाहितों का एक बड़ा प्रतिशत वैवाहिक वेबसाइटों पर प्यार या यूं कहे कि जीवनसाथी की तलाश में है। शिक्षा, स्थान, समुदाय, जाति, मांगलिक दोष, वांछनीय आय, वैवाहिक स्थिति, मातृभाषा और आयु सभी कारक हैं जिन्हें वांछनीय साथी की तलाश करते समय माना जाता है। Shadijunction.com सिंगल्स को उनकी प्रेम यात्रा को सफल और यादगार बनाने में मदद कर रहा है।”

संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं कि कई मौजूदा विवाह स्थलों में से, शादी जंक्शन ताजी हवा की सांस है। प्लेटफ़ॉर्म अत्याधुनिक है, इष्टतम स्थिरता और दक्षता प्राप्त करने के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को नियोजित करता है। स्थिर चैट कार्यक्षमता दो व्यक्तियों को एक दूसरे के साथ संवाद करने की अनुमति देती है जो समान रुचियों को साझा करते हैं।