पूर्व प्रधान के भाई ने चाकू से काटी महिला की नाक, बेटे से मारपीट

बरेली। पूर्व प्रधान के भाई ने अमरूद तोड़ने को लेकर हुए विवाद में युवक के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, बीच-बचाव को आई युवक की मां पर चाकू से हमला कर उसकी नाक काट दी। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर लीगल एक्शन की मांग की है। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेजा है।

वभियाना गांव निवासी इदरीसन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पति की दो माह पूर्व मौत हो चुकी है। वह अपने बच्चों संग गांव में ही मेहनत मजदूरी कर अपना परिवार चलाती है। रविवार देर शाम गांव के ही पूर्व प्रधान रईस अहमद का भाई सान मोहम्मद उसके घर में घुस आया और उसके बेटे अलीम के साथ मारपीट की।

आरोप है कि अलीम ने सान मोहम्मद के अमरूद के पेड़ से अमरूद तोड़ लिया था। जबकि पीड़िता का कहना है कि उसका बेटा पूरे दिन मजदूरी कर के आया था। अमरूद तोड़ने की इसी बात पर सान मोहम्मद ने मारपीट की। जब वह अपने अलीम को बचाने आई तो सान मोहम्मद ने उसपर भी चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी नाक कट गई। खून बहता देख सान मोहम्मद पुलिस से शिकायत करने पर बेटे सहित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़ित महिला ने पूरे मामले में पुलिस को तहरीर देकर न्याय की मांग की है।