सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर तैयारियां तेज, पंडाल बनकर तैयार

बरेली। सात दिसंबर को जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। वह इस जनसभा को बरेली कॉलेज के मैदान से संबोधित करेंगे। इसको लेकर कई दिनों से तैयारियां चल रहीं हैं। मंगलवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

पंडाल का ठेका मुजफ्फरनगर के गांधी टेंट हाउस को दिया गया है। इस बारे में ठेकेदार प्रवीन जैन ने बताया कि तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। पंडाल में लगभग 25 हजार से लेकर 30 हजार लोगों के बैठेने का इंतजाम किया गया है। पंडाल को वॉटर प्रूफ, फायर प्रूफ व हीट प्रूफ बनाया गया है। पंडाल को जर्मन हैंगर तरीके से बनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले बरेली कॉलेज के रंग-रूप को चमाकाया जा रहा है। धूल फांकती दीवारों को का रंगरोहन किया जा रहा है। मंच से लेकर कॉलेज की दीवारों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है।

—————-

6 एएसपी, 16 सीओ और 60 इंस्पेक्टर समेत भारी फोर्स रहेगी CM योगी की सुरक्षा में मुस्तैद

बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में प्रशासन ने कड़ी व्यवस्था तैनात की गई है। जिसमें भारी संख्या में बाहर की फोर्स तैनात रहेगी। योगी की सुरक्षा में वैसे तो बाहर से एनएसजी कमांडो तैनात रहेंगे, लेकिन किसी प्रकार की चूक न हो इसके लिए सीएम योगी की सुरक्षा में 6 एएसपी, 16 सीओ, 60 इंस्पेक्टर, 150 सबइंस्पेक्टर, 100 हेड कांस्टेबल, 850 कांस्टेबल के साथ तीन कंपनी पीएसी तैनात की गई है।

वहीं, जिस मार्ग से सीएम योगी का काफिला गुजरेगा उस पर विशेष दलों का पहरा रहेगा। सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक न हो इसको लेकर मंगलवार को जिलाअधिकारी शिवाकांत द्विवेदी, एडीएम सिटी आरडी पांडे, एडीजी राजकुमार, आईजी डॉक्टर राकेश सिंह, नगर आयुक्त निधि वत्स गुप्ता ने बरेली कॉलेज में मुख्यमंत्री जहां जनता को संबोधित करेंगे उस मंच का दौरा किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।