Wednesday, July 24, 2024
क्राइमदेशराज्य

3 होटलों में पुलिस ने डाली रेड, आपत्तिजनक हालत में छत से भागने की कोशिश, 7 गिरफ्तार

झज्जर के होटल और गेस्ट हाउस में अनैतिक कार्यों की मिल रही शिकायत पर पुलिस ने तीन जगहों पर रेड डाली. पुलिस को देखकर में रेड से बचने के लिए एक लड़का और लड़की ने छत से कूदकर भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके. इस दौरान पुलिस ने पांच महिलाओं सहित सात को हिरासत में लिया है.यह कार्रवाई डीएसपी राहुल देव शर्मा की अगुवाई में की गई थी. पुलिस ने शहर के होटल और गेस्ट हाउस पर एक साथ छापा मारा था. पुलिस को हर रोज होटल और गैस्ट हाउस में अनैतिक कार्यों के होने की शिकायत मिल रही थी. इसी शिकायत पर शहर के होटल और गैस्ट हाउस पर रेड की गई. रेड के दौरान आपत्तिजनक हालात में मिले लड़के और लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

होटल की छत पर चढ़कर भागने की कोशिश

इसी दौरान पुलिस रेड को देखकर एक होटल में मौजूद एक लड़का और लड़की छत पर चढ़ गए. होटल के साथ लगती छत से दूसरी छत पर कूदकर भागने की कोशिश भी की. मगर, इस कोशिश में वे सफल नहीं हुए. इसके बाद पुलिस ने सीढ़ी लगाकर उन्हें पकड़ लिया.

पुलिस की कार्यवाही से होटल संचालकों में भी हडकंप मच गया. डीएसपी राहुल देव ने बताया कि सभी होटलों को चेक किया गया है. सामाजिक तौर पर अनैतिक कार्यों की शिकायत मिली थी, जिसके आधार पर कार्यवाही की गई है.

होटल मालिकों के खिलाफ भी होगी कार्रवाई- डीएसपी राहुल देव

सामाजिक गंदगी को दूर करने के लिए पुलिस को शिकायत मिली थी. उसी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई होटलों पर रेड़ की थी. कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और होटल मालिकों के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.