हाजी लुकमान साहब के प्लेग्राउंड पर किया जा रहा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन

मुरादाबाद। नगर पंचायत पाकबड़ा के कैल्सा रोड स्थित समाजसेवी हाजी लुकमान साहब के प्लेग्राउंड मैं बी आर कंस्ट्रक्शन कंपनी की ओर से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है । जिसकी तैयारियां वी आर कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी पार्टनर वकील अहमद मोहम्मद रियाजुल द्वारा की जा रही हैं । साथ ही इस टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने के लिए क्रिकेट क्लब से जुड़ी टीमों द्वारा आवेदन भी किया जा रहा है।
आगामी 10 अक्टूबर से वी आर क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया जाना है, जिसकी तैयारियों को लगातार किया जा रहा है । रविवार को क्रिकेट के मैदान में क्रिकेट पिच को तैयार करा रहे वी आर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर वकील अहमद द्वारा बताया गया कि उनकी कंपनी द्वारा पाक बड़ा में एक ऐसा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराया जा रहा है जिसमें मुरादाबाद के साथ साथ अन्य जनपदों की टीमो द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा । टूर्नामेंट में युवाओं को प्रोत्साहित भी किया जाएगा। अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रत्येक खिलाड़ी को कंपनी का द्वारा प्रोत्साहन राशि दी जानी है । साथ ही टूर्नामेंट विजेता टीम को ₹51000 का नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा । ट्रॉफी के साथ साथ टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को प्रोत्साहित किया जाएगा । वी आर कंस्ट्रक्शन कंपनी के पार्टनर मोहम्मद वकील अहमद द्वारा कहा गया की पाक बड़ा में क्रिकेट खेल के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म तैयार किया गया है । सभी से दरख्वास्त की जाती है इस टूर्नामेंट को देखने के लिए ओर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए लोग यहां पर आएं, उनके लिए सभी व्यवस्थाएं की गई हैं । मैच को डे नाईट के रूप में खेला जाना है ताकि खिलाड़ियों को गर्मी से बचाया जा सके ।
बाईट,, वकील अहमद पार्टनर वे आर कंस्ट्रक्शन कंपनी
क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए तैयार की जा रही पिच को देखने पहुचे पाकबड़ा के समाजसेवी हाजी मोहम्मद नईम ठेकेदार द्वारा वी आर कंस्ट्रक्शन कंपनी के पार्टनर की जमकर तारीफ की गयी ।उन्होंने कहा कि यूथ को आगे रास्ता दिखाने के लिए पाक बड़ा का यह छोटा स्टेडियम खिलाड़ियों की आगे आने बाले दिनों में मदद करेगा, और युवा भी इस खेल के प्रति अपनी प्रतिभा को दिखा सकेंगे । मैं कंपनी के मैनेजमेंट जिन्होंने पाकबड़ा के युवाओं को क्रिकेट खेल का प्लेटफार्म उपलब्ध कराया उनको धन्यवाद देता हूँ ।इस मौके पर अहमद पठान, वकील अहमद ,हाजी मोहम्मद नईम आदि भी मौजूद रहे ।