Wednesday, July 24, 2024
उत्तर प्रदेशक्राइमक्षेत्रीय ख़बरेंराज्यवीडियो

Moradabad: नाबालिग लड़की को बेरहमी से पीटते युवक का वीडियो वायरल

मुरादाबाद: शहर में इन दिनों सीसीटीवी का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वारयल हो रहा है। जिसमें एक युवक नाबालिग लड़की को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। वारयल वीडियो मझोला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है।

दरअसल जानकारी के मुताबिक मझोला थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक अंकुर उर्फ छोटू का किसी बात पर थाना क्षेत्र की ही एक नाबालिग लड़की से किसी बात पर विवाद हो गया था। जिसके बाद युवक नाबालिक लड़की को सुनसान रास्ते पर ले जाकर लड़के की बेरहमी से पिटाई करता है, लेकिन पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस में शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। उधर ट्वीट के माध्यम से भी आरोपी युवक पर कार्यवाही करने के लिए यूपी पुलिस और मुरादाबाद पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। जिसमें मुरादाबाद पुलिस ने जवाब दिया है कि आरोपी युवक के खिलाफ कई गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मामले में हैरानी की बात ये है कि इतना गंभीर मामला होने के बाद भी पुलिस ने पहले एनसीआर ही दर्ज की, लेकिन जैसे ही वीडियो वायरल हुआ और राज्य बाल आयोग ने संज्ञान लिया तो पास्को एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।