Moradabad: नौकरी से निकाले जाने से क्षुब्ध बिजली कर्मी ने खाया जहर, विभाग में हड़कम्प

मुरादाबाद: थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कलेक्ट्रेट में जिला अधिकारी कार्यालय के बाहर विधुत विभाग के संविदाकर्मी को नौकरी से निकाले जाने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन फानन में जिलाधिकारी की स्कॉट द्वारा अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया। जहाँ उसका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई है।
ये है मामला
दरअसल आज कलेक्ट्रेट परिसर में जिला अधिकारी ऑफिस के बाहर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक संविदा कर्मी सुरेंद्र कुमार गुप्ता को नौकरी से निकाले जाने के बाद नाराज होकर जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जहर पी लिया जिसकी जानकारी अधिकारियों को मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में जिलाधिकारी की स्कॉट द्वारा युवक को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज डॉक्टरों द्वारा कराया जा रहा है।
नौकरी से निकाले जाने से क्षुब्ध था
वही पीड़ित युवक के मुताबिक हाल ही में उसे बगैर किसी जानकारी दिए नौकरी से निकाल दिया था जिसको लेकर वह अधिकारियों के चक्कर काट रहा है। लेकिन किसी ने उसकी कोई भी मदद नहीं की है आज हताश होकर उसने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जहर पी लिया है।
स्थिति सामान्य
जिला अस्पताल में मौजूद डॉक्टर के मुताबिक एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर कुछ जहरीला पदार्थ पी लिया था जिसका इलाज किया जा रहा है। फिलाल युवक की स्थिति सामान्य है। और खतरे से बाहर है।