Moradabad: हिन्दू कॉलेज गेट पर उप प्राचार्य पर हमला, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मुरादाबाद: शहर के कोतवाली सदर इलाके में सोमवार दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया। हिंदू कॉलेज के गेट पर एक प्रोफेसर को एक युवक ने धक्का देकर गिरा दिया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई प्रोफेसर को धक्का देने के बाद कॉलेज प्रशासन ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ बीपी सिंह ने कोतवाली पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया है।

मुरादाबाद के हिंदू कॉलेज में कॉमर्स फैकल्टी के हैड इरशाद उल्लाह खान आज कॉलेज से अपनी क्लास समाप्त करने के बाद बाइक से घर जाने के लिए निकले। जैसे ही इरशाद उल्लाह खान कॉलेज के गेट पर पहुंचे तभी मुह पर काला कपड़ा बांधे एक युवक ने इरशाद उल्लाह खान को धक्का देकर गिरा दिया। जिससे इर्शाद उल्ला खान का चश्मा टूट गया। उनके हाथ और घुटने में चोट आई, धक्का देने वाला इतना चालक था कि वह प्रोफेसर को धक्का देकर दूसरी तरफ जाकर खड़ा हो गया। इर्शाद उल्ला खान समझ ही नहीं पाए कि उन्हें किस ने धक्का दिया है।
कॉलेज में इस घटना को लेकर हड़कंप मच गया, इर्शाद उल्लाह खान के साथ प्रोफेसर मौके पर पहुंच गए। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो नज़र आया कि कॉलेज के गेट पर एक लड़के ने इर्शाद उल्ला खान को एक युवक ने धक्का देकर गिराया था। लेकिन इस बात की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है कि वह लड़का कौन था।
हिंदू कॉलेज प्रशासन ने इस घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी लेकिन पुलिस ने भी कोई कार्यवाही नहीं की है। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर बी पी सिंह का आरोप है कि पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से अराजक तत्व कॉलेज में आकर अक्सर माहौल बिगड़ते हैं और जब प्रोफेसर टोका टाकी करते हैं तो वो ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं। प्रोफेसर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।