Petrol-Diesel Price: बेकाबू महंगाई को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार को घेरा

मुरादाबाद: पेट्रोल-डीजल और बेतहाशा महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर विपक्षी पार्टियां लामबंद हो रहीं हैं। इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी युवजन सभा द्वारा पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ते दामो को लेकर एक अनोखा प्रदर्शन किया। जिसमें कार्यकर्ताओ ने पैदल गाड़ी को खींच और अर्धनग्न होकर बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया और 3 सूत्रीय ज्ञापन राष्ट्रपति को जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा।

राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन में कहा गया कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पेट्रोल और डीजल, रसोई गैस की कीमत आसमान छू रही है। केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार तेल कंपनियों एवं उद्योगपतियों के साथ मिलकर उनके फायदे के लिए कार्य कर रही है। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि करने की वजह से गाड़ियों का माल भाड़ा बढ़ रहा है। जिससे दैनिक उपयोग में आने वाली वस्तुओं की कीमत में लगातार बढ़त देखी जा रही है। जबकि कच्चे तेल के दामों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर न्यूनतम वृद्धि हो रही है।
समाजवादी युवजन के जिलाध्यक्ष जुबेर असद ने बताया कि महंगाई के कारण बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। रोजगार के अवसर समाप्त हो रहे हैं। जिससे युवा बेरोजगार गलत रास्ते को अपनाने को मजबूर हो रहा है। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो रही है। सरकार की अपराधियों पर कोई लगाम नहीं है। अपराधी खुलेआम अपराध को अंजाम दे जाते हैं। प्रदेश में जनता की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जनता को न्याय भी नहीं मिल पा रहा है। भाजपा सरकार में महिलाओ पर उत्पीड़न एवं अत्याचार लगातार बढ़ता जा रहे है।