किला पुल के पास गुण्डागर्दी, महिलाओं समेत कई लोगों को दौड़ाकर पीटा, ताने तमंचे

बरेली। बरेली में गुण्डों को कानून का खौफ नहीं रह गया है। रात में कार सवार युवकों ने रामपुर रोड पर किला पुल से उतरते ही पेट्रोल पम्प के पास कुछ लोगों को दौड़ाकर पीटा। जब पास में ही ढाबे पर खाना खा रहे कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास किया तो गुण्डों ने उन पर तमंचे तान दिये। घटना मंगलवार रात करीब सवा दस बजे की है। महिलाओं ने किसी तरह भागकर स्वयं को बचाया। बाद में पुलिस को सूचना दी गयी तो करीब पौने ग्यारह बजे पुलिस पहुंची और पड़ताल कर पीड़ितों को थाने लेकर आयी।

घटनाक्रम के अनुसार करगैना लाल फाटक निवासी विश्वप्रकाश यादव बेटी के साथ बाइक से मिनी बाइपास की ओर से लौट रहे थे। उनके पीछे उनके रिश्तेदार महिन्द्रा टीयूबी 300 से आ रहे थे। ये सभी लोग किसी बर्थ डे पार्टी में गये थे। जब विश्वप्रकाश रामपुर रोड पर किला पुल से पहले इण्डिन ऑयल पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे तो वहां डिवाइडर के कट से एक ईको कार ने गलत साइड से इण्ट्री की। इससे विश्वप्रकाश की मोटर साइकिल टकराकर गिर गयी। इस पर ईको में सवार युवक उतरे और विश्वप्रकाश को पीटने लगे। साथ ही उनकी बेटी से अभद्रता करने लगे। इतने में ही पीछे कार से उनके रिश्तेदार भी पहुंच गये। उन्होंने विरोध किया तो कार सवार युवकों ने उनकी कार पर हमला कर दिया। कार के शीशे तोड़ दिये और कार में सवार महिलाओं और बच्चों को भी नहीं बख्शा। महिलाओं ने किसी तरह भागकर स्वयं को बचाया। इसी बीच वहीं ढाबे पर खाना खा रहे लोग भी बचाने को पहुंचे तो गुण्डों ने उन पर तमंचे तान दिये। पीड़ितों ने बताया कि युवकों ने कार में सवार विश्वप्रकाश के रिश्तेदार ब्रह्मप्रकाश यादव और प्रेम प्रकाश को बुरी तरह पीटा। इन दोनों के काफी चोटें आयी हैं। इनमें एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और पीड़ितों को लेकर थाना किला पहुंची। समाचार लिखे जाने तक मामले की लिखा-पढ़ी की जा रही थी।