रंजिश में लाठी डंडों से पीटा, इलाज के दौरान मौत

बरेली। पुरानी रंजिश को लेकर घात लगाए दबंगों ने गांव के एक व्यक्ति को लाठी-डंडो से पीट-पीटकर कर अधमरा कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल की अस्पताल में चल रहे इलाज के दौरान बीते देर रात मौत हो गई।

थाना देवरनिया के आसपुर निवासी 40 वर्षीय अफसर खा का 6 महीने पहले गांव में ही रह रहे रिस्तेदार नवाब से बच्चों को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान बच्चों के विवाद में दोनों पक्षों में जकमर लाठियां चली थी।गांव के लोगों ने दोनों पक्ष में समझौता करा दिया लेकिन नवाब इसके बाद भी अफसर के रंजिश मानने लगा.गुरुवार देर शाम जब अफसर खान खेत से लौट रहे था तभी रास्ते में घात लगाए बैठे नवाब और उसके साथियों ने लाठी-डंडों से अफसर खान पर हमला कर दिया और जमकर उसके साथ मारपीट की, मारपीट में घायल अफसर खां को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया जहां देर रात जिला अस्पताल में अफसर खान की मौत हो गई।
इसके अलावा, नवाबगंज के प्रिंस ढाबा पर भूसा से भरा एक ट्रक खड़ा था। सुबह करीब छह बजे बरेली की ओर से आ रही एक ईको कार उसमे घुस गई। हादसे में पीलीभीत की रहने वाली सुमन लता गुप्ता की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक सुमन मुम्बई से अपनी बेटी के घर से आ रही थी। वहीं, रुड़की से बी फार्मा कर रही सुरभि पांडेय भी उसमे सवार थी। हादसे में वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके साथ अन्य दो लोग भी घायल है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।