Wednesday, July 24, 2024
उत्तर प्रदेशक्षेत्रीय ख़बरेंदिल्लीराजनीतिराज्य

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर रक्षा मंत्री और गृह मंत्री ने पुलवामा के वीरों को किया नमन

नई दिल्ली: आज पुलवामा हमले की दूसरी बरसी है। आज से दो साल पहले कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों ने देश के लिए बलिदान दिया था। हालांकि देश की सशस्त्र सेनाओं ने सीमा पार से हुए इस हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन उन जवानों की शहादत को देश कभी नहीं भूलेगा।

जम्मू में सीआरपीएफ के जवानों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जम्मू में सीआरपीएफ की 76वीं बटालियन ने इन शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। हमले में सीआरपीएफ के 76वें बटालियन के पांच जवानों ने अपने प्राणों की आहुती दी थी। इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जे.पी नड्डा ने पुलवामा के वीरों को नमन किया।

पुलवामा के वीर शहीदों को याद करते हुए बोले गृह मंत्री…

पुलवामा के वीर शहीदों को याद करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें नमन किया और कहा देश उनके असाधारण साहस और सर्वोच्च बलिदान कभी नहीं भूलेगा। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

राजनाथ सिंह ने ट्वीट में लिखा- “पुलवामा के वीरों की शहादत देश कभी नहीं भूलेगा”

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा देश पुलवामा के वीरों की शहादत देश के प्रति सेवा और उनके सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि देश उन परिवारों के साथ सैदव खड़ा रहेगा जिन्हें इस हमले का खामियाजा भुगतना पड़ा।
SOURCE:PBNS