Kisan Mahapanchayat: ये आन्दोलन अब किसानों का नहीं बल्कि आम आदमी का हो गया है

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी स्थित स्योंडारा गाँव में आज किसान बिल के विरोध में किसान महापंचायत आयोजित की गई। जिसमे बड़ी संख्या में किसान इस महापंचायत में शामिल हुए। पंचायत में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण समेत कई जानीमानी हस्तियाँ शामिल हुईं।
सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज से पहले इतना बड़ा किसानों का आंदोलन कभी नहीं हुआ। अभी आंदोलन बड़े स्तर पर बाकी है। अब ये आंदोलन किसान और किसानी को बचाने के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र ओर सभ्यता को बचाने के लिए है। यह आंदोलन रुके का नहीं पूरे देश में चलेगा,भाजपा ने अंबानी और अडानी के लिए भ्रष्ट व्यवस्था खड़ी की है और यह अंबानी अडानी के फायदे के लिए पूरे देश को बेचने के लिए तैयार है।
इस व्यवस्था को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे किसानों ने घोषित कर दिया है,किसान पूरे देश में भाजपा के खिलाफ अभियान चलाएंगे और उन्हें यकीन है कि जो पांच राज्यों में चुनाव होने वाले हैं, वहां बीजेपी कहीं भी सत्ता में नहीं आएगी। साथ ही नेशनल प्लेयर पूनम पंडित ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि की हमारा किसानों का आंदोलन जारी रहेगा हम शांतिपूर्वक तरीके से आंदोलन करते रहेंगे,किसान की परिभाषा ही परिश्रम करना है परिश्रम करते रहेंगे।