24 घंटे बिना रुके ऑक्सीजन टैंकर पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से मुरादाबाद पहुंचा रघुवीर, पुलिस ने किया सम्मानित

मुरादाबाद: पूरा देश और प्रदेश इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। देश भर में एकाएक सबसे ज्यादा किल्लत मेडिकल ऑक्सीजन की हो रही है। जिसकी आपूर्ति के लिए सरकारी मशीनरी दिन रात एक किए हुए है। जिसमें हर कोई मरीजों की जान बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता नजर आ रहा है। कुछ ऐसा ही जज्बा बिलारी के रघुवीर यादव ने दिखाया जो पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से ऑक्सीजन टैंकर लेकर बिना रुके मुरादाबाद 24 घंटे में पहुँच गए। इससे प्रभावित होकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने उन्हें दस हजार का नगद पुरूस्कार देने के साथ ही प्रशस्ति पत्र भी सौंपा।

लगातार चलाई गाड़ी

बिलारी के ग्राम भूड मवेशी निवासी रघुवीर यादव चालक का काम करता है। इस समय ऑक्सीजन का संकट देखते हुए उसे पशिचम बंगाल से मुरादाबाद के लिए टैंकर लाने की जिम्मेदारी मिली। रघुवीर ने 1100 किलोमीटर से अधिक की दूरी बिना कहीं रुके तय कर दी और सीधे ऑक्सीजन टैंकर मुरादाबाद रोका आकर। वे प्रतापगढ़ होते हुए आए। उनके इस साहसिक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है।

मिला प्रशस्तिपत्र

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने रघुवीर को दस हजार रुपए पुरूस्कार देने के साथ ही प्रशस्ति पत्र भी दिया। जिसे एसपी ट्रैफिक ने सौंपा। साथ ही आगे भी पुलिस प्रशासन की मदद करने का आश्वासन लिया।