कांग्रेस अध्यक्ष के लिए मुरादाबाद के हाजी रिज़वान कुरैशी सहित 13 पीसीसी सदस्यों ने वोट डाला

मुरादाबाद। पूर्व मेयर प्रत्याशी हाजी रिज़वान कुरैशी ने प्रेस को जारी बयान में बताया कि कांग्रेस जैसा लोकतंत्र और पारदर्शिता शायद ही किसी पार्टी में देखने को मिले कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष चुनावी प्रक्रिया कांटे की टक्कर के उम्मीदवारों में संघर्ष के बाद चुना जाता है। आज 17 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मतदान किया जा रहा है पार्टी नेताओं एवं पीसीसी सदस्य का उत्साह भी देखने लायक है।

इसी कड़ी में आज कांग्रेस के अध्यक्ष पद के चुनाव में कांग्रेस मुख्यालय लखनऊ पर मुरादाबाद जनपद के पूर्व मेयर प्रत्याशी हाजी रिज़वान कुरैशी सहित 13 पीसीसी सदस्यों ने वोट डाला।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन पर बने मतदान में उत्तर प्रदेश के कुल 1248 (पीसीसी) के निर्वाचित सदस्यों को मतदान करना है परन्तु पीसीसी सदस्यों के भारत जोड़ो यात्रा में रहने के कारण वह सभी कांग्रेस नेता अपना पोस्टल मतदान करेंगे तथा पूरे भारत में कुल 9822 निर्वाचित पीसीसी सदस्य अपने अपने प्रदेश मुख्यालय पर मतदान कर रहे हैँ श्री मलिकार्जुन खड़गे जी एवं श्री शशि थरूर जी के बीच अध्यक्ष पद के मुकाबले में आज 17 अक्टूबर को हो रहे मतदान का परिणाम 19 अक्टूबर को आएगा।