‘बदल रही पुरानी परंपरा, जीत रही बीजेपी’

कांगड़ा। प्रधानमंत्री Narendra Modi ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के चंबी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केवल बीजेपी की डबल इंजन सरकार ही हिमाचल प्रदेश के लोगों को स्थिरता और सुशासन प्रदान कर सकती है। कहा कि कांग्रेस कभी हिमाचल को स्थिर सरकार नहीं दे सकती न वो चाहती है। आप देखिए इनकी दो-तीन ही जगह सरकार बची है। कांग्रेस राज्य से कभी विकास की खबर आती है? सिर्फ झगड़े की खबर आती है. कांग्रेस यानी भ्रष्टाचार, कांग्रेस यानी विकास में रोड़ा।

कांग्रेस यानी अस्थिरता की गारंटी’

हम ऐसी राजनीतिक परंपरा बनाना चाहते हैं कि हम सरकार में ऐसा काम करें कि मतदाता हमें बार-बार मौका दें। इसलिए हम विकास के लिए और देश के लिए हर जगह, हर स्तर पर काम कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कांग्रेस यानी, अस्थिरता की गारंटी, कांग्रेस यानी भ्रष्टाचार, घोटाले की गारंटी और कांग्रेस यानि, विकास कार्यों में रोड़े अटकाने की गारंटी।

‘बदल रही पुरानी परंपरा, जीत रही बीजेपी’

पीएम मोदी ने कहा इस बार उत्तराखंड के लोगों ने भी पुरानी परंपरा को बदलते हुए भाजपा को जिताया। उत्तर प्रदेश में भी 40 साल बाद ऐसा हुआ है जब कोई पार्टी फिर से जीतकर पूर्ण बहुमत के साथ लगातार दूसरी बार सरकार में आई है। मणिपुर में भी बीजेपी की सरकार फिर से आई है।